WhatsApp Group   Join Now
Telegram Group Join Now
Latest News

Rajasthan Roadways Bus Free Travel Official Order For VDO Exam 2021

Rajasthan Roadways Free Travel Official Order For VDO Exam 2021| Roadways Nishulk Yatra Gramsevak Free Bus Travel Official Notification : राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 का आयोजन दिनांक 27 एवं 28 दिसंबर 2021 को कुल 4 पारियों में किया जाएगा  । इस भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड दिनांक 19 दिसंबर 2021 को जारी कर दिए गए थे । साथ ही राजस्थान सरकार द्वारा अभ्यर्थियों के लिए राजस्थान रोडवेज की बसों में निशुल्क यात्रा के लिए भी आदेश जारी कर दिए गए हैं । ग्राम विकास अधिकारी भर्ती की परीक्षा देने वाले लगभग 14 लाख 12 हजार भर्ती इस निशुल्क यात्रा का लाभ उठा सकते हैं । अभ्यर्थी 26 दिसंबर से लेकर 29 दिसंबर 2021 तक राजस्थान रोडवेज की बसों में नि: शुल्क यात्रा कर सकते हैं । निशुल्क यात्रा का लाभ उठाने के लिए अभ्यर्थी को अपने पास एडमिट कार्ड रखना अनिवार्य होगा साथ ही अगर किसी अभ्यर्थी को रोडवेज बस में निशुल्क यात्रा से संबंधित किसी प्रकार की समस्या ना हो इसलिए नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा जारी किया गया ऑफिशल आदेश डाउनलोड कर अपने पास रखें। 

Rajasthan Roadways Bus Free Travel For VDO Exam Official Order : Click Here

Rajasthan Roadways Bus Free Travel For VDO Exam

Rajasthan Village Development Officer Exam Free Roadways Bus : राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी राज्य सीमा में निशुल्क यात्रा सुविधा का लाभ उठा सकते हैं । राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा इस संदर्भ में आधिकारिक नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है जिससे अभ्यार्थी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं साथ ही अभ्यर्थी यह भी ध्यान रखें कि यात्रा के समय उनके पास ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड और अपना एक पहचान पत्र होना अनिवार्य है यदि अभ्यर्थी के पास यह दोनों चीजें नहीं होती है तो वह नि:शुल्क यात्रा सुविधा का लाभ नहीं उठा पाएंगे ।

Some Important Instructions For VDO Candidates

  • राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती (प्रारम्भिक) प्रतियोगी परीक्षा-2021 जो दिनांक 27.12.2021 एवं 28.12.2021 को प्रतिदिन दो-दो पारीयों में आयोजित होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने हेतु परीक्षार्थियों को निवास स्थान से केन्द्र वाले शहर तक आने एवं परीक्षा पश्चात् केन्द्र वाले शहर से निवास स्थान तक जाने हेतु निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा दिवस के एक दिन पूर्व एवं परीक्षा समाप्ति के एक दिन पश्चात् तक देय होगी ।
  • बस यात्रा का उद्देश्य परीक्षा के लिए जाने एवं आने के लिए ही होगा।
  • परीक्षार्थी को यह सुविधा एक बार निवास स्थान से परीक्षा केन्द्र पर जाने के लिए एवं एक बार परीक्षा केन्द्र से निवास स्थान तक आने के लिए ही देय होगी।
  • यह छूट केवल परीक्षार्थियों के लिए ही होगी, उनके परिवार के सदस्यों को नियमानुसार टिकिट लेकर यात्रा करनी होगी।
  • यह सुविधा प्राप्त करने के लिए परीक्षार्थियो को प्रवेश पत्र बस परिचालक/टिकिट काउन्टर पर बुकिंग क्लर्क को दिखाना अनिवार्य होगा ताकि शून्य राशि का टिकिट बनाया जा सकें।
  • यात्रा के समय परीक्षार्थी को फोटो युक्त आईडी साथ में रखना अनिवार्य होगा।
  • यदि परीक्षार्थी के गांव/शहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने एवं वापस आने के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं है तो यह एक अधिक कनेक्टिंग बस का उपयोग कर सकते हैं परन्तु यात्रा का उद्देश्य इस परीक्षा के लिए जाना एवं वहां से वापस आना ही होना आवश्यक है।

Rajasthan Roadways Free Bus Travel Official Order

VDO Exam Free Bus Service Official OrderClick Here
VDO Exam Admit CardClick Here
Official Websitehttps://rsmssb.rajasthan.gov.in/
WhatsApp Group   Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment