WhatsApp Group   Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023 राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) आंसर की

Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023 राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) आंसर की : राजस्थान समान पात्रता परीक्षा स्नातक स्तर 2022 के लिए परीक्षा का आयोजन 07 जनवरी और 08 जनवरी को प्रतिदिन दो पारियों में किया जा रहा है।। परीक्षा संपूर्ण हो जाने के बाद अभ्यर्थियों को राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) की आंसर की का इंतजार है जिसके माध्यम से परीक्षार्थी चेक कर पाएंगे कि उन्होंने परीक्षा में कितने सवाल सही किए हैं और कितने गलत, हालांकि राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) के लिए कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा ऑफिशियल आंसर की परीक्षा के संपूर्ण होने के 1 महीने के अंदर जारी कर दी जाएगी परंतु अभी हमारे द्वारा आप लोगों तक विभिन्न मान्यता प्राप्त कोचिंग संस्थानों द्वारा तैयार की गई सटीक आंसर की नीचे उपलब्ध करवाई जा रही है, अभ्यर्थी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपनी परीक्षा दिनांक और पारी के अनुसार परीक्षा का संपूर्ण पेपर एवं आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे ही Rajasthan CET Graduation Level 2022 के लिए ऑफिशल आंसर की जारी होगी हमारे द्वारा आप लोगों तक सूचना पहुंचा दी जाएगी।  राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल परीक्षा की ऑफिशल आंसर की एवं मास्टर क्वेश्चन पेपर जारी कर दिए गए हैं अभ्यर्थी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपनी पारी की आंसर की और मास्टर क्वेश्चन पेपर डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023

Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023

राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) 2022 के लिए ऑफिशियल आंसर की परीक्षा समापन के 1 महीने के अंदर-अंदर जारी कर दी जाएगी फिलहाल हमारे द्वारा आप लोगों तक विभिन्न मान्यता प्राप्त कोचिंग संस्थानों द्वारा तैयार की गई सबसे सटीक आंसर की उपलब्ध करवाई जा रही है जिसके माध्यम से आप लोग अपने प्रश्नों का मिलान कर सकते हैं। राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) का आयोजन आयोजन 07 जनवरी और 08 जनवरी को प्रतिदिन दो पारियों में किया जा रहा है। आप लोग नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपनी पारी और परीक्षा तिथि के अनुसार आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं साथ ही Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023 जारी होने के तुरंत बाद हमारे द्वारा आप लोगों तक सूचना पहुंचा दी जाएगी एवं आंसर की डाउनलोड करने हेतु डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

Download Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023

Exam Date & ShiftFinal Answer KeyAnswer KeyPaper
CET (Graduation Level) 07 January – First ShiftClick HereClick HereClick Here
CET (Graduation Level) 07 January – Second ShiftClick HereClick HereClick Here
CET (Graduation Level) 08 January – Third ShiftClick Here Click HereClick Here
CET (Graduation Level) 08 January – Fourth ShiftClick HereClick Here Click Here

How To Download Rajasthan CET Graduation Level Official Answer Key

कई अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कैसे करें यह पता नहीं होता है इसलिए हमारे द्वारा कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जारी की गई ऑफिशल आंसर की डाउनलोड करने की संपूर्ण प्रक्रिया नीचे बताई जा रही है जिसके माध्यम से आप लोग ऑफिशियल आंसर की जारी हो जाने के बाद आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023 डाउनलोड कर सकते हैं ‌।

  • सबसे पहले आप लोगों को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है।
  • वहां आप लोगों को कैंडिडेट कॉर्नर का ऑप्शन मिलेगा जिस पर क्लिक करने के बाद आप लोगों को आंसर की के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • आंसर की के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आप लोगों के सामने हाल ही में जारी हुई सभी आंसर की की लिस्ट ओपन हो जाएगी्।
  • उसके बाद आप लोगों को अपनी परीक्षा तिथि और पेपर कोड के अनुसार आंसर की का मिलान कर पीडीएफ डाउनलोड कर लेनी है।

Important Links And Dates

Official Answer Key Release Date17 जनवरी 2023
Download CET (Graduation Level) Official Answer Key लिंक ऊपर दिया हुआ है
Press Note For Question ObjectionClick Here
Official Websitersmssb.rajasthan.gov.in
Join Whatsapp GroupClick Here

Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023 कब जारी होगी?

राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) 2022 की ऑफिशियल आंसर जारी कर दी गई है ।

Rajasthan CET Graduation Level Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करें?

अभ्यर्थी कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से राजस्थान सीईटी (ग्रेजुएशन लेवल) की ऑफिशल आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Comment