Job AlertLatest Update

Border Road Organization Vacancy: बीआरओ में ड्राइवर सुपरवाइजर ऑपरेटर सहित 466 पदो पर भर्ती

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Border Road Organization Vacancy : सीमा सड़क संगठन यानी की बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन द्वारा विभिन्न पोस्टों पर भर्ती के लिए सूचना जारी की गई है। यह भर्ती कुल 466 हेतु आयोजित की जाएगी।

Border Road Organization Vacancy

इस भर्ती के लिए केवल भारत के पुरुष अभ्यर्थी ही आवेदन कर सकते हैं। बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन द्वारा यह भर्ती ड्राइवर, ड्राफ्टसमेन, सुपरवाइजर, ऑपरेटर, टर्नर और मैकेनिस्ट की पोस्ट पर कुल 466 पदों हेतु आयोजित की जाएगी। इसमें पदों की संख्या को पोस्ट एवं कैटेगरी के अनुसार अलग-अलग निर्धारित किया गया है। जिसकी जानकारी आप लोग विस्तृत नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उसमे में चेक कर सकते है।

इस भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जल्द ही जारी कर दिया जाएगा और आवेदन 10 अगस्त से ही शुरू होंगे। फिलहाल रोजगार समाचार पत्र द्वारा इस भर्ती के संबंध में सूचना जारी की गई है, जैसे ही इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होता है हमारे द्वारा यहां सूचना अपडेट कर दी जाएगी और इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए पोस्ट को पूरा पढ़ें।

बीआरओ भर्ती आयु सीमा

बीआरओ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों हेतु आयु सीमा पोस्ट के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है। जिसकी जानकारी नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अपडेट कर दी जाएगी। कुछ पदों के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 25 वर्ष है और कुछ के लिए आयु इसका 18 वर्ष से 27 वर्ष तक रखी जाएगी।

बीआरओ भर्ती योग्यता

इस भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता मान्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं और 12वीं कक्षा पास रखी गई है। इसमें प्रत्येक पोस्ट हेतु योग्यता अलग-अलग रहेगी जिसकी विस्तृत जानकारी आप लोग नोटिफिकेशन के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

बीआरओ भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा फिजिकल टेस्ट/स्किल टेस्ट/ड्राइविंग टेस्ट (यदि पोस्ट के लिए जरूरी हो) के आधार पर किया जाएगा। इसमें सफल होने वाले उम्मीदवारों का अंत में दस्तावेज सत्यापन और मेडिकल एग्जामिनेशन करने के बाद जॉइनिंग होगी।

बीआरओ भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क की जानकारी शॉर्ट नोटिस में नहीं बताई गई है, आवेदन शुल्क की जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद यहां अपडेट कर दी जाएगी।

बीआरओ भर्ती आवेदन की प्रक्रिया

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक पुरुष अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे ऑनलाइन आवेदन करने हेतु डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

आवेदन हेतु नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें इसके बाद आप लोगों के सामने इस भर्ती का फॉर्म ओपन हो जाएगा। इस एप्लीकेशन फॉर्म में आप लोगों को पूछी गई जानकारी भरनी होगी और मांगे गए दस्तावेजों को अपलोड करना। अंत में अपनी कैटेगरी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करके अपने फार्म को सबमिट कर देना है।

Border Road Organization Vacancy Notification And Apply Link

Download Border Road Organization Vacancy Official Notification : Short Notice

Apply Online : Click Here (Apply From 10 August)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button